इस संदेश के आधार पर रोक हटाने की सूचना ग्राहक को भेज दी जाएगी।
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इस संदेश के आधार पर रोक हटाने की सूचना ग्राहक को भेज दी जाएगी।
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शाखाओं द्वारा केवाईसी / एएमएल मानदंडों का अनुपालन हमारे सभी ग्राहकों के लिए सूचना ग्राहक सेवा
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भारतीय रिजर्व बैंक (आरबीआइ) ने एक अधिसूचना में कहा कि एटीएम में नकदी न होने की सूचना ग्राहक को ट्रांजेक्शन शुरू करने से पहले ही उपलब्ध कराई जाए।
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भारतीय रिजर्व बैंक (आरबीआइ) ने एक अधिसूचना में कहा कि एटीएम में नकदी न होने की सूचना ग्राहक को ट्रांजेक्शन शुरू करने से पहले ही उपलब्ध कराई जाए।
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तक है, बशर्ते खो जाने या चोरी हो जाने की सूचना ग्राहक को इसका पता चल जाने के बाद दो कारोबारी दिन के भीतर कार्ड जारी करनेवाले बैंक को दे दी जाए.
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खो जाने या चोरी हो जाने पर U. S. डेबिट कार्ड उपयोगकर्ता की देनदारी 50 USD तक है, बशर्ते खो जाने या चोरी हो जाने की सूचना ग्राहक को इसका पता चल जाने के बाद दो कारोबारी दिन के भीतर कार्ड जारी करनेवाले बैंक को दे दी जाए.