Closing the Sabhai , he kept the key with him in Siddhi Vilakam . सभा को बंद करने के बाद चाभी उन्होनें अपने पास सिद्धि विलगम में ही रख ली .
2.
Later he installed such mirrors in the Vadalur Hall as well as in the Siddhi Vilakam House . बाद में उन्होंने वडलूर के भवन तथा सिद्धि-विलगम में ऐसे दर्पण लगवाये .
3.
After the closing of the Sabhai came the great sermon at Siddhi Vilakam on 22 October 1873 . सभा के बंद होने के बाद 22 अक़्तुबर 1873 को सिद्धि विलगम में एक महान प्रवचन हुआ .
4.
According to him , mukti and siddhi are two sides of the same medal , mukti representing the state ripened for Being , and siddhi the Being itself . उनके अनुसार मुक़्ति और सिद्धि एक ही सिकके के दो पहलू हैं , मुक़्ति अस्तित्व की दिशा में परिपक़्व अवस्था है , और सिद्धि स्वयं अस्तित्व
5.
According to him , mukti and siddhi are two sides of the same medal , mukti representing the state ripened for Being , and siddhi the Being itself . उनके अनुसार मुक़्ति और सिद्धि एक ही सिकके के दो पहलू हैं , मुक़्ति अस्तित्व की दिशा में परिपक़्व अवस्था है , और सिद्धि स्वयं अस्तित्व
6.
While he endorsed the traditional or scriputural conception of mukti , he held that this was not the final goal , being only the penultimate step to siddhi , which is Existing in Divinity or Godhead . जहां एक ओर उन्होंने मुक़्ति की पारंपरिक और वैदिक परिकल्पना का अनुमोदन किया , वहीं उन्होंने यह भी बताया कि यह अंतिम लक्ष्य नहीं है.बल्कि सिद्धि की ओर यह केवल उपांतिक चरण है , जो देवत्व में निहित है .