| 1. | फिर अभिधेय तत् व भी [...]
|
| 2. | उदयनाचार्य ने अभिधेय को ही पदार्थ माना है।
|
| 3. | चमत्कार मरता रहता है और चामत्कारिक अर्थ अभिधेय
|
| 4. | इसलिये सर्वोच् च अभिधेय ज्ञान माना जाता है।
|
| 5. | एक-सकारात्मक रुप मेंयानी कि प्रत्यक्ष या अभिधेय.
|
| 6. | एक-सकारात्मक रुप मेंयानी कि प्रत्यक्ष या अभिधेय.
|
| 7. | शाखाओं से परिभाषिक, प्रविधिक और नव्य अर्थबोध के अभिधेय
|
| 8. | तो भक्ति ही एकमात्र अभिधेय है।
|
| 9. | भाषा के पदों द्वारा जो अभिधेय है वे पदार्थ हैं।
|
| 10. | शब्दों से जिसका उल्लेख हो सके, वह अभिधेय है।
|